Imran Khan
Pakistan
Imran Khan Pakistan Raftaar.in
asia

Pakistan: बुशरा बीबी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाने से बिगड़ी तबियत पर बौखलाए इमरान खान, कोर्ट में की शिकायत

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोर्ट में आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को टॉयलेट क्लीनर मिला हुआ भोजन दिया गया था। उन्होंने कोर्ट को बताया कि बुशरा बीबी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाया गया था, जिससे उनके पेट में रोजाना जलन होती थी।

इमरान खान ने बुशरा बीबी के हेल्थ चेक अप पर कही ये बात

19 अप्रैल को रावलपिंडी की अदियाला जेल में 190 मिलियन पाउंड के भ्रष्टाचार मामले की सुनवाई के दौरान इमरान खान ने न्यायाधीश नासिर जावेद राणा से कहा कि अदालत कक्ष में अतिरिक्त दीवारें खड़ी कर दी गई हैं, जिससे बंद अदालत जैसा माहौल हो गया है। उन्होंने कहा कि शौकत खानम अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. असीम यूसुफ ने बुशरा बीबी का चेक अप शिफा इंटरनेशनल अस्पताल में कराने का सुझाव दिया था। हालांकि, उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल में चेक अप कराने पर अड़ा हुआ है।

इमरान खान ने बुशरा बीबी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाए जाने पर कही ये बात

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के संस्थापक इमरान खान ने कहा कि बुशरा बीबी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाया गया था, जिससे उनके पेट में रोजाना जलन होती थी। इमरान खान ने कोर्ट को बताया कि बुशरा बीबी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिला दिया गया था, जिससे रोज-रोज पेट में जलन होने के साथ उनकी तबीयत खराब हो रही थी। अदालत ने इमरान खान को सुनवाई के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से परहेज करने की सलाह दी। कोर्ट ने इमरान खान को प्रेस कांफ्रैंस करने से मना किया है इसपर PTI संस्थापक ने जवाब देते हुए कहा कि उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया है और उन्होंने इसे स्पष्ट करने के लिए पत्रकारों से बात की। अदालत ने मर्यादा के महत्व पर जोर देते हुए सुनवाई के बाद मीडिया को संबोधित करने का सुझाव दिया। इसके जवाब में खान ने कहा कि जेल प्रशासन सुनवाई के बाद मीडिया को कोर्ट रूम से हटा देता है। उन्होंने अदालत से सुनवाई के बाद पत्रकारों से 10 मिनट की बातचीत की अनुमति देने का भी आग्रह किया।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in