PM Modi
PM Modi Social Media
news

PM Modi MP Visit: गांधी जयंती पर पीएम मोदी ग्वालियर में जनसभा को करेंगे संबोधित, तैयारी को लेकर प्रशासन अलर्ट

ग्वालियर, हि.स.। MP में होने वाले विधानसभा चुनाव के भाजपा ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इस बार चुनाव में भाजपा कोई कसर नही छोड़ना चाहती है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 2 अक्टूबर को ग्वालियर में दौरे पर आने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 2 अक्टूबर को ग्वालियर प्रवास संभावित है। संभावित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री इस दिन दोपहर वायु मार्ग से एयरबेस महाराजपुरा पधारेंगे। इसके बाद मेला मैदान पहुँचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही विकास कार्यों का डिजिटल लोकार्पण व भूमिपूजन और विभिन्न योजनाओं के तहत हितलाभ भी वितरित करेंगे। इस अवसर पर राज्यपाल मंगुभाई पटेल एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित केन्द्र व राज्य सरकार के मंत्रिगण भी मौजूद रहेंगे।

जिला प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों की अहम बैठक जारी

प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बुधवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी श्रीनिवास वर्मा की मौजूदगी में जिला प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों की अहम बैठक हुई। पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित बैठक में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल, नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह, अपर कलेक्टर अंजू अरूण कुमार व टीएन सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा व गजेन्द्र सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

अधिकारी पूरी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक वर्मा ने बैठक में कहा कि सभी अधिकारी पूरी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि यह ड्यूटी अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। इसलिये कर्तव्य निर्वहन में कोई ढ़िलाई न हो। टीम भावना के साथ सभी अपनी जिम्मेदारी निभाएँ और यदि कोई समस्या हो तो बेझिझक वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करें।

कार्यक्रम की तैयारी को लेकर प्रशासन अलर्ट

प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को ध्यान में रखकर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियाँ सौंपी हैं। बैठक में नोडल अधिकारीवार सभी व्यवस्थाओं की तैयारियों की विस्तार से समीक्षा की गई। साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा कि व्यवस्थायें ऐसी हों, जिससे कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे सभी प्रतिभागी बिना कठिनाई के निर्धारित सेक्टर में पहुँच सकें। हर सेक्टर में पेयजल सहित अन्य जनसुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाए। साथ ही यह भी निर्देश दिए गए कि सभी व्यवस्थायें ऐसी हों, जिससे कार्यक्रम के साथ-साथ शहर की यातायात व्यवस्था भी सुचारू बनी रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in