पश्चिम-बंगाल

ऑटो चोरी के आरोप में तृणमूल नेता गिरफ्तार

सोदपुर, एजेंसी । ऑटो चोरी के आरोप में तृणमूल नेता को गिरफ्तार किया गया है। घटना पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला अंतर्गत सोदपुर के खरदा इलाके की है। गिरफ्तार तृणमूल ऑटो यूनियन के सचिव का नाम अजीत साव है।

कुछ दिनों से उत्तर 24 परगना के कमरहट्टी, सोदपुर और खरदा के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी के आरोप सामने आ रहे हैं। ऐसे में बार-बार ऑटो चालक की ओर से थाना में शिकायत दर्ज कराई जा रही थी। ऑटो चालकों की शिकायत के आधार पर खरदा थाने की पुलिस ने जांच शुरू की। पड़ताल करने पर पता चलता है कि डनलप से बैरकपुर मार्ग पर तृणमूल ऑटो यूनियन के सचिव अजीत साव इस ऑटो चोरी की घटना में शामिल थे।

खरदा थाना पुलिस ने गुप्त अभियान चलाकर आरोपित तृणमूल संघ के सचिव अजीत साव को ऑटो समेत खरदा स्टेशन रोड से गिरफ्तार कर लिया। खरदा थाने की पुलिस आरोपित से चोरी के ऑटो के बारे में पूछताछ कर रही है। इस घटना में खरदा नगर पालिका के डिप्टी मेयर सायन मजुमदार ने कहा कि मुझे नहीं पता कि शिकायत किसने की है। अगर ऐसी कोई घटना होती है तो पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

घटना को लेकर भाजपा नेता जय साहा ने बुधवार को कहा कि विभिन्न जगहों पर ऑटो की चोरी हो रही है। तृणमूल नेता से पूछताछ करने पर पता चलेगा कि उन लोगों ने किन-किन जगहों पर ऑटो चोरी की है। इस मार्ग पर अधिकतर अवैध ऑटो चलते हैं। जिनके पास उचित दस्तावेज नहीं है। पुलिस को निष्पक्ष होकर इस मामले की जांच करनी चाहिये। हिन्दुस्थान समाचार /भानुप्रिया /गंगा