bjp-will-now-hit-the-road-against-mamta-government-will-do-lalbazar-campaign-next-month
bjp-will-now-hit-the-road-against-mamta-government-will-do-lalbazar-campaign-next-month 
पश्चिम-बंगाल

ममता सरकार के खिलाफ अगले माह लालबाजार अभियान करेगी भाजपा

Raftaar Desk - P2

कोलकाता, 25 जून (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के खिलाफ भाजपा जल्द ही एक अभियान शुरू करने वाली है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में शिकस्त का सामना कर चुकी बंगाल भाजपा ने अब फिर से ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने की घोषणा की है। बंगाल भाजपा ने हिंसा और बिगड़ती कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए अगले माह एक लाख लोगों के साथ लालबाजार अभियान का आह्वान किया है।

वहीं, फर्जी आईएएस अधिकारी के मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। कोलकाता में कोरोना टीकाकरण का कैंप लगवाने वाला फर्जी आईएएस अधिकारी देबांजन देब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर असली वैक्सीन के बजाय निमोनिया का इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा है। इसके साथ ही पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने इसका खुलासा किया है। इसके साथ ही कई तृणमूल नेताओं नेताओं के साथ अपने संबंधों का भी खुलासा किया है।

इसे लेकर भाजपा ने अब पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बंगाल भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि हम कोलकाता में एक फर्जी कोरोना टीकाकरण अभियान मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच की मांग करते हैं। मामले की जांच चल रही है लेकिन सीबीआई जांच की जरूरत है क्योंकि इसमें अधिकारी शामिल हैं।

हम यह भी चाहते हैं कि केंद्र इस पर गौर करे। बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल में लगभग एक लाख लोगों को प्रताड़ित किया गया है। 70 हजार लोग बेघर हैं। 1000 महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया गया है और 40 लोगों की हिंसा में मौत हुई है, लेकिन प्रशासन और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुप हैं।

भाजपा अगले महीने एक लाख कार्यकर्ताओं के साथ राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ लालबाजार अभियान (कोलकाता पुलिस मुख्यालय मार्च) करेगी। हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश/गंगा