उत्तर-प्रदेश

दुखद: मेरठ में सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ़, एजेंसी। मेरठ पुलिस लाइन स्थित अपने घर में एक सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जांच में जुटी पुलिस

उप निरीक्षक इंद्रजीत सिंह सहारनपुर में सिटी कोतवाली की सराय पुलिस चौकी पर तैनात थे। उनका परिवार मेरठ पुलिस लाइन स्थित र्क्वाटर में रहता है। वह दो दिन की छुट्टी लेकर अपने घर आए थे। बुधवार की देर रात उप निरीक्षक ने अपने सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय उप निरीक्षक की पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में थे। परिजनों ने गुरुवार सुबह पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी। बुधवार की देर रात घटना होने के बाद भी गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना देने के मामले की भी पड़ताल की जा रही है। जिस कमरे में दरोगा ने खुद को गोली मारी, वहां चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने कमरे से साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है।

परिवार में एक बेटा और बेटी

मृतक के परिवार में पत्नी के साथ ही 19 साल की बेटी और 14 साल का बेटा है। बेटी देहरादून में रहकर नीट की तैयारी में जुटी है, जबकि बेटा कक्षा नौ का छात्र है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।