उत्तर-प्रदेश

मनोज तिवारी का AAP सरकार पर हमला, कहा- आज सबसे ज्यादा खराब प्रांत है दिल्ली

लखनऊ, हिन्दुस्थान समाचार। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी सोमवार को राजधानी लखनऊ की जनता के बीच पहुंचे। उन्होंने बोटैनिकल गार्डन पहुंचकर मार्निंग संवाद किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली का हवा-पानी खराब हो गया है और बच्चों को पानी के लिए लाईन लगानी पड़ रही है।

सरकार के नौ साल के काम की उपलब्धि गिनाई

उल्लेखनीय है कि केन्द्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के महाजनसम्पर्क अभियान कार्यक्रम चलाया जा रहा है। मार्निंग संवाद कार्यक्रम के दौरान सांसद मनोज तिवारी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए जहां केन्द्र सरकार के नौ सालों के विकास कार्यों को गिनाया तो वहीं दिल्ली की बदली इन दिनों फिजा पर हमला बोला। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की सरकार की नीतियों पर निशाना साधा। उन्होंने सपा अध्यक्ष के असुर वाले बयान पर कहा कि अगर आज कोई सबसे ज्यादा खराब प्रांत है तो वो दिल्ली है। दिल्ली की हवा और पानी खराब है। बच्चों को पानी के लिए लाइन लगानी पड़ती है। वहां की स्थिति ठीक नहीं है।

लोगों की मांग को मनोज तिवारी ने किया पूरा

इस दौरान अपने भोजपुरिया अंदाज में उन्होंने पार्क टहलने आए लोगों के बीच बातचीत की। एक जनप्रतिनिधि से ज्यादा लोगों ने उन्हें एक कलाकार को अपने करीब पाकर उनके अंदाज में ही फरमाईश कर दी। फिर क्या था कि सांसद मनोज तिवारी भी लखनऊ वासियों की ख्वाहिश को पूरा अपने ही फिल्मी किरदार की तरह पूरा करते दिखें। उन्होंने भोजपुरी में भक्त में रमां गीत सुना दिया। माता पिता की सेवा कीजिए भगवान की तरह और भक्ति करनी हो तो कीजिए हनुमान की तरह...। उनके इस अलहदा अंजाद ने वहां उपस्थित लोगों में पल भर में ही समां बांध दिया और गीत को सुनकर उपस्थित लोग तालियां बजाने पर विवश हो गए। इस दौरान उन्होंने शर्मा टी स्टॉल पर चाय पी और मक्खन-ब्रेड का भी स्वाद लिया। लोगों के बीच प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे जनहित के विकास कार्यों पर भी चर्चा की। इस दौरान उपस्थित लोगों ने सांसद मनोज तिवारी के यहां पहुंचने पर फूल-माला पहनाकर स्वागत किया और सेल्फी भी ली।