Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav raftaar.in
उत्तर-प्रदेश

Lok Sabha Election: UP के 6 सीटों पर सपा ने उतारे उम्मीदवार, जारी की तीसरी लिस्ट; एक सीट टीएमसी के नाम

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने 7 उम्मीदवारों के नामो की घोषणा कर दी है। समाजवादी पार्टी द्वारा जारी नई सूची में बिजनौर से यशवीर सिंह को और नगीना से मनोज कुमार को टिकट देने का एलान किया है। इसके साथ समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में एक सीट पर TMC का उम्मीदवार उतारा है।

तीसरी लिस्ट में इनका नाम

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी अपनी तीसरी लिस्ट में बिजनौर से यशवीर सिंह, नगीना से मनोज कुमार, मेरठ से भानु प्रताप सिंह, अलीगढ़ से बिजेंद्र सिंह, हाथरस से जसवीर बाल्मिकी और लालगंज से दारोगा सरोज को उम्मीदवार बनाया है। वहीं भदोही लोकसभा सीट तृणमूल कांग्रेस के लिए छोड़ दी है।

नगीना सीट पर चंद्रशेखर को मिलना था टिकट

गौरतलब है कि सपा की ओर से जारी लोकसभा प्रत्याशियों की नई लिस्ट में पार्टी ने नगीना सीट से मनोज कुमार को टिकट दिया है। आपको बता दें कि नगीना लोकसभा सीट के लिए चंद्रशेखर आजाद पिछले कई दिनों से दिन-रात एक किए हुए थे। इस समय तक ऐसा माना जा रहा था कि यह सीट चंद्रशेखर को सपा से गठबंधन में मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in