जौनपुर

मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी समेत छह गौ-तस्कर गिरफ्तार

जौनपर, एजेंसी । शाहगंज पुलिस ने स्वॉट और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई में शुक्रवार की देर रात को खेतासराय थाना अंतर्गत मुठभेड़ में छह अन्तरजनपदीय गो तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। मुठभेड़ में एक तस्कर के पैर में गोली लगी है।

अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ. संजय कुमार ने शनिवार को प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस को बीती रात सूचना मिली कि जौनपुर की तरफ से गोतस्कर एक ट्रक से गोवंश लादकर एवं एक कार से पास कराते हुए आगे-आगे चलकर खेतासराय ओर जा रहे हैं।

सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष खेतासराय एवं शाहगंज पुलिस ने सुम्बुलपुर मोड़ कलवरिया पोखरा के पास गोतस्करों की कार एवं ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया तो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली थानाध्यक्ष खेतासराय की बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई तो एक बदमाश आसिफ घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया है।

पांच अन्य अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर छिप गए। पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर उन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान प्रतापगढ़ निवासी इकबाल अहमद,आजमगढ़ निवासी रईस अहमद, नौसाद अहमद,मो. दानिश और मो. बेलाल के रूप में की है।

अभियुक्तों के विरुद्ध जनपद आजमगढ़, सुल्तानपुर और प्रतापगढ़ में आपराधिक मुकदमें दर्ज है,जिनकी जानकारी की जा रही है। घायल गिरफ्तार अभियुक्त आसिफ आजमगढ़ का रहने वाला है।अभियुक्तों के विरुद्ध थाना खेतासराय पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।