Tragic accident happened in Ghazipur
Tragic accident happened in Ghazipur Raftaar
गाजीपुर

Ghazipur News: गाजीपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आई मिनी बस जलकर हुई खाक, 6 की मौत!

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक बेहद दर्दनाक हादसे की सूचना समने आई है। गाजीपुर शहर के मरदह क्षेत्र के महाहरधाम के पास एक यात्रियों से भरी बस ऊपर के हाईटेंशन तार को छू जाने से आग लग गई। जिसके बाद देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई। इस घटना के बाद आशंका जताई जा रही है कि बस मे सवार कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। आग इतनी भयावह थी कि कोई भी आग बुझाने के लिए बस के करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

मुख्यमंत्री योगी ने लिया मामले का संज्ञान

इस मामले का सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है और अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और राहत कार्य शुरू करने के निर्देश दिए गए। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बस में बाराती सवार थे। हालांकि, यह बस कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी इसकी जानकारी अभी नही मिली है। मौके पर पहुंचे लोगों का कहना है कि आग में छह लोगों के जलने की जानकारी है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। इस हादसे में और लोगों के भी हताहत होने की आशंका है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बस में करीब 50 लोग सवार थे

स्थानीय लोगों के मुताबिक बस में करीब 38 लोग सवार थे। सभी दुल्हन पक्ष की तरफ से थे जो शादी के लिए जा रहे थे। कहा यह भी जा रहा है कि दुल्हन भी उसी बस में थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस मऊ के कोपा से बरात लेकर मरदह के महाहर धाम पर आ रही थी। बस कच्चे रास्ते से आ रही थी। मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारीयों ने बताया कि 4-5 लोगों के हताहत होने की सूचना है। अभी अधिकारी मौके पर हैं और राहत बचाव कार्य जारी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in