मजदूरी करके घर लौट रहे शख्स से बदमाशों ने मारपीट कर छीने पैसे (सांकेतिक तस्वीर)
मजदूरी करके घर लौट रहे शख्स से बदमाशों ने मारपीट कर छीने पैसे (सांकेतिक तस्वीर) 
मध्य-प्रदेश

मजदूरी करके घर लौट रहे शख्स से बदमाशों ने मारपीट कर छीने पैसे

शहडोल, एजेंसी । मध्य प्रदेश में लगातार मानवता को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहडोल जिले में सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, बदमाशों ने एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की और पैसे छीन लिए। इस मामले में पुलिस ने मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद महिला अपने पति को पीठ पर लादकर एसपी दफ्तर पहुंची और मामले में शिकायत की।

शख्स मजदूरी करके लौट रहा था घर

ये घटना मंगलवार की है। एएसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि सोहागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हर्री निवासी गेंदलाल यादव (42) गत दिवस मजदूरी कर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने गेंदलाल के साथ मारपीट कर दी। मारपीट करने के साथ उसके पास रखे पैसे छीन लिए। घायल गेंद लाल को ग्रामीणों ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस तहरीर के अनुसार सोहागपुर पुलिस ने आरोपित विपिन यादव, कमली यादव एवं दिनेश यादव पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया, लेकिन गेंदलाल की पत्नी इस बात से संतुष्ट नहीं थी, जिसकी शिकायत लेकर वह एसपी कार्यालय पहुंची थी।

घायल व्यक्ति की पत्नी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ बढ़ाई जाए धाराएं

घायल गेंदलाल की पत्नी रानी यादव मंगलवार को पति को अपने कंधों पर बैठाकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई थी। रानी यादव ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए कहा कि मामूली धाराओं में सोहागपुर पुलिस ने कार्रवाई की है। मारपीट की घटना में उसके पति को गंभीर चोटें आई हैं। महिला का कहना था कि धाराएं बढ़ाई जाएं। एएसपी वैश्य ने बताया कि महिला की शिकायत पर सोहागपुर थाना प्रभारी को मामले की जांच कर धाराएं बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई कर रही है।