सोनीपत

सोनीपत: पांच हजार के इनामी वांछित अपराधी सहित दो आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत, एजेंसी । सीआईए-2 की पुलिस ने फायर कर जानलेवा हमला करने के मामले में संलिप्त पांच हजार के इनामी वांछित अपराधी के साथ एक और आरोपी बुधवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सचिन उर्फ काग निवासी रोहणा जिला सोनीपत व एक अन्य आरोपी रोहन निवासी रूडकी जिला रोहतक के रहने वाले हैं।

गोहाना-1 के एसीपी मुकेश कुमार ने बताया कि गत 6 अप्रैल को पवन कुमार गांव रोहणा ने शिकायत दी कि गांव छिन्नौली में रिलान्स नगर पर भण्डारे मे प्रसाद लेने अपने साथी रविन्द्र उर्फ रवि, दीपक था। सचिन उर्फ काग अपने अन्य दो साथियों ने उन पर फायर किया हम तीनों पेडों व फसल की आड़ लेकर खेतो की तरफ भाग गए। थाना खरखौदा में मामला दर्ज किया गया था। एएसआई जयबीर ने अपनी पुलिस टीम के साथ एक आरोपी मोहित उर्फ मिंकू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अब सीआईए-2 स्टाफ सोनीपत की पुलिस टीम ने घटना में संलिप्त दो और आरोपियों सचिन उर्फ काग व एक अन्य आरोपी रोहन को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों से तीन पिस्तौल, 09 जिन्दा रौंद व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है|