कैथल: लिव इन में रह रही महिला ने की आत्महत्या,पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज
कैथल: लिव इन में रह रही महिला ने की आत्महत्या,पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज 
कैथल

कैथल: लिव इन में रह रही महिला ने की आत्महत्या,पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज

कैथल, एजेंसी । गांव मटौर में लिव इन रिलेशन में रह रही महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले महिला ने फोन कर अपने पीहर वालों को मारपीट करने और परेशान करने की बात बताई थी। कलायत पुलिस ने मृतका के कथित पति व सास के खिलाफ दहेज के लिए मारपीट करने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर महिला के परिजनों वालों को सौंप दिया है। जींद के उचाना कलां निवासी रामफल ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी मीनाक्षी की शादी पांच 6 साल पहले गांव बीहड गढवाल जिला सोनीपत में हुई थी। एक साल पहले मीनाक्षी ससुराल में अनबन होने के कारण 10 महीने पहले इन्तवारी पुत्र प्रकाश वासी मटौर के साथ बतौर पति पत्नी गांव मटौर में रहने लगी।

गुरुवार सुबह मीनाक्षी का उसके छोटे भाई कुलदीप के पास फोन आया। जिसमें उसने बताया कि उसका पति इन्तवारी व सास प्रकाशो उसे दहेज के लिए ताने मारते हैं और तंग करते हैं। उसी शाम उन्हें सूचना मिली कि मीनाक्षी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर वह अपने दोनों लड़कों के साथ गांव मटोर पहुंचा। उन्होंने देखा कि मीनाक्षी की लाश चारपाई पर पड़ी है। अपने पति व सास से परेशान होकर ही मीनाक्षी ने आत्महत्या की है। थाना कलायत के एसएचओ दलबीर सिंह ने बताया कि महिला गांव मटौर में लिव इन रिलेशन में रह रही थी। उसकी कानूनी शादी ना होने के कारण आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज नहीं किया गया। केवल आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है।