Harish Salve
Harish Salve Photo- Social Media
नई-दिल्ली

तीन साल में दूसरी बार दूल्हा बने 68 साल के हरीश साल्वे, देश का भागोड़ा ललित मोदी शादी में जाम छलकाते आया नज़र

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश के पूर्व सॉलिसिटर जनरल और सबसे महंगे वकीलों में शुमार हरीश साल्वे ने 68 साल की उम्र में लंदन में अपनी तीसरी शादी कर ली है। साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने लंदन के एक चर्च में ट्रीना से शादी की है। इससे पहले हरीश साल्वे ने 2020 में दूसरी बार शादी की थी। इस शादी के बाद सोशल मीडिया पर साल्वे पर खूब चर्चा हो रही है। इसके साथ ही इनकी शादी में एक गेस्ट की भी खूब चर्चा हो रही है। यह गेस्ट कोई और नही बल्कि भारत देश में भागोड़ा घोषित चुके ललित मोदी है। जो कई साल पहले देश छोड़कर भाग चुके हैं।

दो बेटियों के बाप है साल्वे

आपको बता दें हरीश साल्वे को केंद्र सरकार की नवगठित वन नेशन- वन इलेक्शन कमेटी का सदस्य भी बनाया गया है। अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा मे आए हरीश साल्वे ने 2020 में दूसरी बार शादी की थी। इससे पहले उन्होंने मीनाक्षी (पहली पत्नी) और कैरोलिन ब्रॉसार्ड (2020) से शादी की थी। साल्वे और उनकी पूर्व पत्नी मीनाक्षी ने शादी के 38 साल बाद जून 2020 में तलाक ले लिया था। उनकी दो बेटियां- साक्षी और सानिया हैं।

हरीश साल्वे की शादी में ये उद्योगपति रहें शामिल

हरीश साल्वे की शादी में उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, ललित मोदी और उज्ज्वला राउत समेत करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। रिसेप्शन में सुनील मित्तल, एलएन मित्तल, एसपी लोहिया और गोपी हिंदुजा सहित अन्य शीर्ष व्यवसायी भी शामिल हुए। सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले 68 वर्षीय वकील साल्वे कुलभूषण जाधव सहित कुछ हाई-प्रोफाइल मामलों का हिस्सा रह चुके है। साल्वे ने जाधव की ओर से मुकदमा लड़ने के लिए कानूनी फीस में केवल 1 रुपया लिया और इस व्यवहार से उनकी काफी प्रशंसा भी हुई थी। साल्वे के टाटा समूह, मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज और आईटीसी समूह सहित कुछ प्रमुख ग्राहक हैं। हरीश साल्वे भारत के सुप्रीम कोर्ट में पहले एंटी-डंपिंग मामले की पैरवी की थी। इसके साथ उन्होंने 2015 में सलमान खान के 2002 के हिट-एंड-रन मामले की पैरवी की थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- https://raftaar.in/