Delhi Metro
Delhi Metro Social Media
दिल्ली

Delhi Metro: दिल्ली में AIIMS मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर शख्स ने की आत्महत्या, हुई मौत

नई दिल्ली, हि.स.। एम्स मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह ट्रेन के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने जान दे दी। जैसे ही व्यक्ति ट्रेन के आगे कूदा मेट्रो स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। तुरंत मौके पर मौजूद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों ने उस व्यक्ति को ट्रैक से हटाकर नजदीकी अस्पताल भिजवाया।

मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद

इसकी वजह से कुछ देर के लिए मेट्रो की सेवाएं भी प्रभावित हुईं। अस्पताल पहुंचने पर व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान अमित सिंह (40) के रूप में हुई है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल आत्महत्या की पूरी घटना मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

आईएनए मेट्रो पुलिस मामले की कर रही जांच

मेट्रो पुलिस के मुताबिक अमित सिंह धुमरिया खुर्द खगरिया, बिहार का रहने वाला था।शुक्रवार सुबह करीब 10.00 बजे मेट्रो पुलिस को एम्स मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति के छलांग लगने की सूचना मिली। उसके बाद सीआईएसएफ के जवान के अलावा पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घायल को लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। फिलहाल आईएनए मेट्रो पुलिस मामले की जांच कर रही है।