कांग्रेस आलाकमान के साथ बैठक के बाद गहलोत का बयान आया सामने
कांग्रेस आलाकमान के साथ बैठक के बाद गहलोत का बयान आया सामने 
दिल्ली

कांग्रेस आलाकमान के साथ बैठक के बाद गहलोत का बयान आया सामने, कहा- पायलट पार्टी में हैं, मिलकर करेंगे काम

नई दिल्ली/जयपुर, रफ्तार न्यूज डेस्क। राजस्थान की राजनीति में कई दिनों से घमासान जारी था, जिसके लिए कांग्रेस आलाकमान ने दिल्ली में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी तनातनी को खत्म करने के लिए बैठ की थी। अब इस बैठक के बाद गहलोत का बयान सामने आया है, उन्होंने सचिन पायलट को लेकर कहा कि पायलट पार्टी में हैं, मिलकर काम करेंगे। गहलोत ने आगे कहा कि कांग्रेस में भूमिका केवल हाईकमान की होती है।

हाईकमान ने हम पर किया विश्वास

इसके अलावा जब गहलोत से आलाकमान द्वारा पायलट से किये गए कमिटमेंट को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि हाईकमान के साथ बैठने और उनके साथ बात करने के बाद क्यों नहीं कोई सहयोग करेगा। विश्वास जीता जाता है। कांग्रेस हाईकमान ने हम पर विश्वास किया और हमने आगे विश्वास किया है। हम काम करेंगे तो सरकार हमारी आएगी। पार्टी में हम ईमानदारी से रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

दोनों ने फैसला पार्टी हाईकमान पर छोड़ा

बता दें कि नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर चार घंटे बैठक चली, जिसके बाद राजस्थान कांग्रेस के झगड़े को सुलझाने पर सहमति बनी। केसी वेणुगापोल ने दोनों नेताओं को मीडिया के सामने लाकर एकजुटता के साथ चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। वेणुगोपाल ने कहा था कि दोनों नेता एक साथ मिलकर एकजुटता के साथ इस साल होने वाला राजस्थान विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। दोनों ने फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया है।

सचिन पर साधा था निशाना

सीएम अशोक गहलोत ने नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि कांग्रेस एक मजबूत संगठन है और अभी तक ऐसी स्थिति नहीं बनी है कि आप किसी को मनाने के लिए ऑफर करो कि आप कौन सा पद स्वीकार करोगे। ऐसा आज तक नहीं हुआ, ना कभी होगा, ना किसी कार्यकर्ता अथवा नेता की इतनी हिम्मत है कि वह कहे कि मैं यह नहीं, वह पद लूंगा। इसी तरह की स्टोरी अखबारों में चलती हैं।