शहर

Barmer Road Accident : बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत

बाड़मेर, एजेंसी। राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा रिफाइनरी क्षेत्र में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक बोलेरो ने आगे चल रहे बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे बाइक स्लिप हो गई और दोनों युवक आगे खड़ी हाइड्रो मशीन की चपेट में आ गए। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

घायल हुए युवक की मौके पर ही हुई मौत
एएसपी नितेश आर्य ने बताया कि सोमवार को रिफाइनरी क्षेत्र में बोलेरो और बाइक के हादसे में बाइक सवार राकेश (23) की मौत हो गई है, जबकि शक्ति सिंह (22) घायल हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और घटना के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। विरोध की स्थिति को देखते हुए एहतियात के तौर अतिरिक्त जाप्ता तैनात भेजा गया है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

हादसे की सूचना मिलने के बाद बालोतरा के अतिरिक्त जिला कलेक्टर, एएसपी समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। जबकि, घायल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि आक्रोशित लोगों से समझाइश की जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद रिफाइनरी के सभी गेटों को बंद कर दिया गया है।