मैच के लिए प्रैक्टिस करते पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी। फाइल फोटो।
मैच के लिए प्रैक्टिस करते पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी। फाइल फोटो।  @TheRealPCB एक्स सोशल मीडिया।
दुनिया

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान बीमार! फाइनल में हिंदुस्तान से दिलचस्प मुकाबले को मिस कर सकते हैं फैन

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप ट्रॉफी के दमदार दावेदार में शुमार पाकिस्तान की हालत पतली है। अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भी टीम भारत के खिलाफ मुकाबले को बड़ी आसानी से हार गई। इसकी वजह सामने आई है। दरअसल, पाक टीम के ज्यादातर खिलाड़ी बीमार हैं। खिलाड़ियों को बुखार है। हालांकि इसको लेकर आईसीसी ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

ये खिलाड़ी बुखार से पीड़ित

बुखार से पीड़ित खिलाड़ियों में धाकड़ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, शाहीन, अब्दुल्ला शफीक, मो. रिजवान, सलमान अली आगा, मो. हारिस और जमान खान शामिल हैं। पाकिस्तान टीम प्रबंधन के अनुसार बुखार से पीड़ित कुछ खिलाड़ी ठीक होने वाले हैं। अन्य स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। बाबर आजम के नेतृत्व वाली टीम के प्रवक्ता ने बताया कि कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया। उनमें से ज्यादातर ठीक हो गए हैं, जो लोग ठीक होने की स्थिति में हैं, वे टीम के मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं।

खिलाड़ियों से अनुचित व्यवहार का भी मामला

नाम का खुलासा किए बिना कहा कि कोई वायरल संक्रमण या बीमारी नहीं है। कुछ खिलाड़ियों को बुखार था और अधिकांश पहले ठीक हो चुके हैं। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने घोषणा की है कि उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अहमदाबाद की भीड़ के विरुद्ध भारत के खिलाफ मैच में अपने खिलाड़ियों पर अनुचित आचरण के लिए शिकायत दर्ज कराई है।

फैंस और मीडिया के लिए इंतजाम में विफल बताया

पीसीबी ने पाकिस्तान प्रशंसकों के लिए वीजा की व्यवस्था करने में फेल होने और अपने पत्रकारों के लिए समय पर वीजा सुरक्षित नहीं करने के लिए बीसीसीआई के प्रति भी असंतोष जताया है। पीसीबी के बयान में कहा है कि पीसीबी ने पाकिस्तानी पत्रकारों के लिए वीजा में देरी और मौजूदा वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान प्रशंसकों के लिए वीजा नीति की अनुपस्थिति पर आईसीसी के साथ एक और औपचारिक विरोध दर्ज कराया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in