टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज विराट कोहली।
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज विराट कोहली।  @realpreityzinta एक्स सोशल मीडिया।
दुनिया

World Cup Semifinal: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की राह में भारत के लिए 2 रोड़े, ये 2 टीमें भी दावेदार

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया पांच खेली और जीती है। टीम प्वाइंट टेबल में पहले पायदान पर पहुंच चुकी है। टीम की नजर सेमीफाइनल पर है। इसके लिए दो मैच खेलने और जीतने हैं। पहला मैच 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के साथ खेला जाना है। आज पाकिस्तान का अफगानिस्तान से चेन्नई में मैच है। अगर, पाकिस्तान मैच हारती है तो उसकी परेशानी बढ़ जाएगी। पाकिस्तान का नेट रन रेट भी माइनस में है।

टीम इंडिया के 10 प्वाइंट

भारत के पास 10 पॉइंट्स हैं। टीम ने ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड को हराया है। इंग्लैंड से मैच के बाद श्रीलंका से मुकाबला होगा। दोनों मैच जीतने पर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। फिलहाल उसे चार मैच खेलने हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम मुश्किल में

बाबर आजम के नेतृत्व वाली टीम ने चार मैच खेले हैं। इनमें से दो मैच हारी है। टीम के 4 प्वाइंट हैं। पाकिस्तान टीम प्वाइंट टेबल में पांचवें नंबर पर है। उसे अभी पांच मैच खेलने हैं।

सेमीफाइनल के लिए न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका भी दावेदार

न्यूजीलैंड को भले भारत से हारा हो, लेकिन टीम फॉर्म में है। वह सेमीफाइनल की दावेदारी पेश कर रही है। न्यूजीलैंड प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। उसने पांच में से चार मैच जीते हैं। दक्षिण अफ्रीका ने चार में से तीन मैच जीते हैं। ये भी सेमीफाइनल की दावेदार हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in