Ind vs Pak
Ind vs Pak 
news

'..तो भारत में विश्वकप नहीं खेलेगा पाकिस्तान', जानिए क्यों ICC के अधिकारी पहुंचे PAK, क्या है BCCI की चिंता ?

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। इस साल के अंत में अक्टूबर-नवंबर के महीने में भारत में वर्ल्ड कप खेला जाना है। पाकिस्तान के भारत में आकर वर्ल्ड कप खेलने को लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से कहा है कि वह यह साफ करे कि वह भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में खेलगा या नहीं। इस सिलसिले में आईसीसी के सीईओ ज्योफ एलार्डिस और अध्यक्ष ग्रेग बार्कले लाहौर पहुंचे हैं। अक्तूबर-नवंबर में वनडे विश्वकप में पाकिस्तान की भागीदारी पर आश्वासन लेने के लिए ये टीम पहुंची है।

ICC की टीम पहुंची लाहौर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख नजम सेठी ने कहा है कि अगर टीम इंडिया एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करती है तो फिर पाकिस्तान भी वनडे विश्वकप के लिए भारत में खेलने नहीं जाएगा। इसके बाद आईसीसी के अधिकारी पाकिस्तान के लाहौर पहुंचे हैं।

पीसीबी के हाइब्रिड मॉडल को नहीं मानेगा भारत!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ICC और विश्वकप का मेजबान BCCI नजम सेठी के हाइब्रिड मॉडल को लेकर चिंतित है। एशिया कप के लिए नजम सेठी ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव दिया है। लेकिन BCCI इस बात को लेकर चिंतित है कि अगर एशिया कप के लिए यह मॉडल स्वीकार कर लिया जाता है तो PCB भारत में पाकिस्तान के खेलने के सवाल पर ICC से इस मॉडल को विश्वकप में भी लागू करने की मांग कर सकता है।