Haryana Violence
Haryana Violence 
news

Haryana Violence: नूंह हिंसा के बाद जल उठा पलवल, दंगाइयों ने 4 ट्रकों और झुग्गियों में लगाई आग

नई दिल्ली/पलवल, रफ्तार न्यूज डेस्क। हरियाणा के कई इलाकों में नूंह हिंसा का असर देखा जा रहा है। अब पलवल जिले में दंगाइयों ने सामान से भरे 4 ट्रकों में आग लगा दी। यह घटना होडल से पुनहाना सड़क मार्ग पर मंगलवार सुबह हुई जबकि परशुराम कालोनी में भी दंगाइयों ने कई झुग्गियों में आग लगा दी। दमकल की गाड़ियां जब तक पहुंची तब तक झुग्गियां राख हो चुकी थीं।

शांति बहाली की कोशिश जारी

जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। आगजनी की घटनाओं पर काबू पाने के लिए प्रशासन लगातार कोशिश कर रहा है। पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह और पुलिस फोर्स मौके पर है। उनके साथ पुलिस हेड क्वार्टर डीएसपी शाकिर हुसैन, उप मंडल अधिकारी रणवीर सिंह,तहसीलदार संजीव नागर, थाना प्रभारी महेंदर सिंह मौजूद हैं।

सीएम मनोहर लाल ने क्या कहा?

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि नूंह में हालात अब सामान्य हैं. एहतियात के तौर पर कर्फ्यू लगाया गया है। उन्होंने कहा यहां हुई हिंसा बड़ी साजिश का हिस्‍सा थी। कल की झड़प में कुल पांच लोग मारे गए, जिनमें दो होम गार्ड और तीन नागरिक शामिल हैं। वहीं, गुरुग्राम के उपायुक्त निशांत यादव ने कहा कि सोहना के अधिकांश हिस्सों में सामान्य स्थिति बहाल हो गई है और बाजार भी अब खुला है।