कॉफी विथ करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड
कॉफी विथ करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड SOCIAL MEDIA
एन्वायरमेंट

Koffee With Karan: कॉफी विथ करन में पहुंचे सनी एंड बॉबी देओल, दोनों ने कई क्रिस्पी चिटचैट की

रफ्तार डेस्क नई दिल्ली। कॉफी विथ करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड का जारी हो गया है जिसमे सनी देओल और बॉबी देओल नजर आ रहे है । इस शो के पहले मेहमान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह थे । जिसमे उन्होंने एपिसोड के दौरान अपने कई राज खोले जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे थे।अब इस शो के दूसरे एपिसोड के मेहमान देओल्स ब्रदर्स है। यानि सनी देओल और बॉबी देओल, इस एपिसोड में सनी और बॉबी ने अपने पापा धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर भी रिएक्शन दिया है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस एपिसोड के प्रोमो को शेयर किया है।

धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर बेटों का अनोखा रिएक्शन

वीडियो में बॉबी करण से कहते हैं, कि मुझे आपकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी पसंद आई हम लोग मजाक करते रहते हैं कि पापा किस विस भी कर लेते हैं। सब लोगो को यह काफी क्यूट लगता है। ये सुन करण सनी और बॉबी से पूछते हैं कि आप का अपने पापा का किस सीन को लेकर क्या रिएक्शन था। इसके जवाब में सनी कहते हैं कि ' जो उन्हें पसंद आता है वो करते हैं। वो कुछ भी कर सकते हैं।’

इस दिन रिलिज होगा दूसरा एपिसोड 


करण जौहर ने सनी देओल के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म में अपनी ताकत से दुश्मनों को डराने वाले सनी देओल को असल में टेडी बियर खिलौनों का शौक है। शो के दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स नजर आएंगे ये एपिसोड 2 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुआ।