Scam 2003 - The Telgi Story
Scam 2003 - The Telgi Story हि स
मनोरंजन

Entertainment News : वेब सीरीज 'स्कैम 2003-द तेलगी स्टोरी' का दमदार ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली , 23 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : देश में 2003 के दौरान हुए सबसे बड़े स्टांप पेपर घोटाले की कहानी दर्शकों को सीरीज के रूप में देखने को मिलेगी. अब्दुल करीम तेलगी के कांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. इस पॉपुलर सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. सीरीज ‘स्कैम 2003-द तेलगी स्टोरी’ की पूरी कहानी अब्दुल करीम तेलगी पर आधारित है. 

पूरे देश को झकझोर देने वाली इस घटना की कहानी पत्रकार और रिपोर्टर संजय सिंह की हिंदी किताब ‘रिपोर्टर की डायरी’ से ली गई है. ‘स्कैम 2003-द तेलगी स्टोरी’ सीरीज के ट्रेलर में ‘अगर किसी देश की अर्थव्यवस्था कुबेर का खजाना है, तो स्टाम्प पेपर उसकी चाबी हैं’, ‘पैसा कमाया जाए या नहीं बनाया जाए’ जैसे कई डायलॉग ध्यान खींचते हैं. इस सीरीज को दर्शक सोनी लिव पर देख सकेंगे. इस सीरीज के लिए एक्टर शशांक केतकर ने एक खास फोटो शेयर की है. उन्होंने कहा, ‘स्कैम 2003-द तेलगी स्टोरी’ का ट्रेलर देखकर मैं खुश हो गया. इस बीच ट्रेलर के अंत में दर्शकों को भरत जाधव की झलक देखने को मिल रही है. श्रृंखला हंसल मेहता द्वारा निर्मित और तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है. अभिनेता गगन देव रियार श्रृंखला में अब्दुल करीम तेलगी की भूमिका निभाएंगे. 

स्कैम 2003-द तेलगी स्टोरी एक बहुप्रतीक्षित सीरीज है, जो दर्शकों को एक दिलचस्प और रोमांचक कहानी देखने को देगी. यह वेब सीरीज 2003 में हुए स्टांप पेपर घोटाले के बारे में है, जिसमें अब्दुल करीम तेलगी ने 20,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की थी. तेलगी ने स्टांप पेपर के नकली स्टॉक जारी किए थे और लोगों को इन स्टॉक में निवेश करने के लिए राजी किया था. उन्होंने लोगों को यह बताया था कि ये स्टॉक बहुत ही फायदेमंद हैं और उन्हें बहुत जल्दी पैसा मिल जाएगा. लेकिन जब लोग इन स्टॉक को बेचना चाहते थे, तो उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला. इस तरह तेलगी ने लोगों को ठग लिया और उन्हें अरबों रुपये का नुकसान पहुंचाया.

स्कैम 2003-द तेलगी स्टोरी एक ऐसी सीरीज है, जो लोगों को एक ऐसी घटना के बारे में बताएगी, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. यह सीरीज लोगों को यह भी बताएगी कि कैसे एक व्यक्ति इतनी बड़ी धोखाधड़ी कर सकता है और कैसे लोगों को ठग सकता है. यह सीरीज लोगों को जागरूक करेगी और उन्हें ऐसी घटनाओं से बचने में मदद करेगी.

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in