चार्ली चोपड़ा जासूसी पर होगी आधारित
चार्ली चोपड़ा जासूसी पर होगी आधारित WEB
मनोरंजन

Charlie Chopra Review: जासूसी पर आधारित वेब सीरीज, रोचक कहानी में आखरी सीन तक सस्पेंस में रहेंगे दर्शक

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क: अभी नई वेब सीरीज धमाल मचाने के लिए तैयार है। ओटीटी ने वेब सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली’ का एपिसोड रिलीज कर दर्शकों को खास तोहफा दिया गया है। पूरी सीरीज को रिलीज कर दिया है जिसमें अलग तरह की स्टोरी दिखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज की बात करें, तो इसमें आपको काफी सस्पेंस देखने को मिल सकता है। फिल्म ‘एक था टाइगर’ के बाद इन दिनों जासूसी फिल्मों लगातार रिलीज हो रही हैं । विशाल भारद्वाज ने अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास ‘द सिटाफोर्ड मिस्ट्री’ पर वेब सीरीज तैयार की है जिसमें, एक महिला जासूस चार्ली चोपड़ा ने जन्म लिया है।

वेब सीरीज में कुछ ऐसी है कहानी

चार्ली चोपड़ा की जासूसी पर ये कहानी आधारित है। इस कला का इस्तेमाल चार्ली चोपड़ा अपने लोगों को बचाने के लिए करती है। वहीं उसका मंगेतर ब्रिगेडियर है जो संगीन मामले की वजह से फंस चुका है।

स्थानीय पत्रकार को भूमिका होगी रोचक

इसमें एक स्थानीय पत्रकार को भी दिलचस्पी है। उसे हिमाचल प्रदेश छोड़ने के बाद दिल्ली में रहकर पत्रकार बनना है। इन दिनों दिल्ली की जैसी टीवी पत्रकारिता उसके लिए काफी चुनौती से भरी है। चार्ली काफी समय से सुराग की तलाश कर रहा है। वहीं चार्ली की कहानी भी काफी कुछ मुश्किल रास्तों से होकर गुजरती है। जो आप वेब सीरीज में देख सकते हैं।

अनावश्यक दिखी फोर्थ वॉल ब्रेकिंग

जासूसी कहानियों की असल परीक्षा ये रहती है वो पाठक को हर तरह से उलझा कर रखने का प्रयास करें। वेब सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली’ चूंकि अगाथा क्रिस्टी जैसे जाने माने रचनाकार बनाई गई है तो इसमें जासूसी का शानदार डोज देखने को मिलने वाला है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा।

शिमला की वादियों की दिखेगी झलक

विशाल भारद्वाज ने कहानी को बर्फबारी में बनाई गई है। तो ये माहौल भी फिल्म को रोचक बनाने में खूब मदद करता है। अंजुम रजब अली और ज्योत्सना हरिहरन के ने लिखते समय वेब सीरीज को डिफरेंट एंगल दिया है। इनमें से शुरू के दो एपिसोड और आखरी के एपिसोड में आपको काफी थ्रिलर देखने को मिलेगी। कहानी को विस्तार से बताने ले लिया बीच में काफी कुछ रोचक जोड़ने का प्लान किया है। जिसमें फिल्म को काफी अलग बनाने में मदद की है।