Vicky and Sara
Vicky and Sara 
बॉलीवुड

'जरा हटके- जरा बचके' हुई रिलीज, दर्शकों ने किया पसंद

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल अभिनीत 'जरा हटके जरा बचके' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इसी के साथ ही दर्शकों का इंतजार भी खत्म हो गया है। इस फिल्म में वे दोनों एक ऐसे पति-पत्नी की भूमिका निभाते हैं जो तलाक लेने के फिराक में रहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने किया है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोगों को काफी पसंद आ रही है।

दर्शकों ने सारा के किरदार को किया पसंद

फिल्म देखने के बाद एक दर्शक ने सोशल मीडिया पर लिखा हैं कि विक्की कौशल पहले हाफ में दर्शकों के करीब थे, दूसरे हाफ में सभी किरदारों के इमोशनल सीन है। सारा अली खान का किरदार दिल को छू गया। जबकि अन्य ने कहा कि फिल्म केवल "जरा जरा" पर काम करती है। सारा और विकी के साथ दृश्य अद्भुत हैं। इसी के साथ ही सारा का रोना लोगों को काफी भावुक कर रहा है। वहीं विक्की का किरदार काफी दमदार है।

विक्की की दमदार भूमिका लोगों को आईं पसंद

इस फिल्म में लोगों ने विक्की कौशल की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया है। एक फैन ने लिखा कि यह बेहतरीन एंटरटेनिंग फिल्म है। विक्की कौशल की एक्टिंग बढ़िया है। सारा भी अच्छी है। फिल्म का प्लॉट और थीम अच्छा है। फिल्म फर्स्ट और सेकेंड हाफ में अच्छी है। इसके जवाब में एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फिल्म के शुरुआती 20-30 मिनट काफी बोरिंग और जरूरत से ज्यादा लंबे हैं।

इंदौर के मध्यमवर्गी परिवार की है कहानी

फिल्म में इंदौर में रहने वाले एक मध्यमवर्गीय परिवार को दिखाया गया है, जिसमें एक विवाहित जोड़ा सौम्या चावला दुबे और कपिल दुबे शामिल हैं। वे दोनों अपने इकलौते सपने को पूरा करने के लिए बहुत कुछ करने को तैयार है? उनका सपना अन्य मध्यवर्गीय परिवारों के सपनों से अलग नहीं है। वे अपने खुद के घर का सपना देखते हैं।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in