BIG BOSS OTT 2
BIG BOSS OTT 2 Social Media
बॉलीवुड

Bigg Boss OTT 2: घर में रोमांस की बयार बह रही, फलक और अविनाश के रिश्ते पर ऐसा क्या बोली शशक, जानें पूरा मामला

BIG BOSS OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में इन दिनों अविनाश सचदेव और फलक नाज के अफेयर के अफवाह हैं। वहीं अब इन पर एक्ट्रेस की बहन शफक नाज ने बात की है। Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों बेहद सुर्खियों में छाया हुआ है। घर में रोमांस की भी बयार बह रही है।

BIG BOSS OTT 2

दरहसल, शो में अविनाश सचदेव को फलक नाज से मोहब्बत हो गई है। एक एपिसोड के दौरान, अविनाश ने फलक नाज़ को प्रपोज भी किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें फिलहाल डेटिंग में किसी भी तरह की दिलचस्पी नहीं है। अब फलक की बहन शफ़क ने बिग बॉस ओटीटी 2 में फलक और अविनाश के अफेयर के रूमर्स पर रिएक्शन दिया हैं।

BIG BOSS OTT 2

अविनाश और फलक के रिलेशनशिप पर शफक ने क्या बात कही?

यह पूछे जाने पर कि क्या अविनाश ही फलक का ड्रीम बॉय है? रिपोर्ट के मुताबिक इस सवाल के जवाब में शफक नाज ने कहा कि  “नहीं,” और कहा, “मैं वास्तव में ऐसा नहीं सोचती। वह  फलक और अविनाश एक दोस्त के रूप में बहुत अच्छे हैं। उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है और जब वह अविनाश के साथ होती है तो उसे कंफर्टेबल महसूस होता है और सबसे बड़ी बात कि बिग बॉस के घर में टिके रहना बहुत जरूरी होता है, तो आपको एक बॉन्डिंग बनानी पड़ती ही हैं।"

BIG BOSS OTT 2

वहीं अविनाश और फलक के रिलेशनशिप पर शफक ने कहा हैं कि  "ऐसा, मैं नहीं सोचती हूं। जहां तक ​​मैं अपनी बहन को जानती हूं  मुझे नहीं लगता कि वह इसके बारे में कुछ करेगीं या आगे बढ़ेगी। बाकी उसके ऊपर है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in