एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु।
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु। samantharuthprabhuoffl's इंस्टाग्राम अकाउंट।
बॉलीवुड

Interview: साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने काम से है शर्मिंदा, बोलीं-मुझे देखना पसंद नहीं

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों फिलहाल इलाज करा रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपने पुराने काम और मॉडलिंग के दिनों को याद करती दिखीं। एक्ट्रेस ने बताया कि आज जब वो अपना पुराना काम देखती हैं तो शर्मिंदगी महसूस होती है। सामंथा रुथ ने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने खूबसूरती के साथ एक्टिंग से फैंस के दिल में अलग जगह बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस सामाजिक मुद्दों पर भी बात रखती हैं। हाल में एक्ट्रेस ने मॉडलिंग के दिनों को याद किया और पुराने काम को लेकर बताया कि उन्हें अपना शुरुआती काम देखना क्यों पसंद नहीं है?

कॉलेज के दौरान मॉडलिंग में अजामाया था हाथ

एक्ट्रेस ने बताया- मैंने कॅरियर के शुरुआती दौर में कॉलेज के दौरान और उसके बाद कुछ समय के लिए मॉडलिंग में हाथ आजमाया। वैसे, हमेशा ध्यान पढ़ाई पर ही रखा। हर भारतीय परिवार की तरह उनका यही मानना था कि सफलता का रस्ता शिक्षा के जरिए मिलता है, इसलिए वो हमेशा पढ़ाई पर फोकस रखती थीं। वो उन विद्यार्थियों में से थीं, जो परीक्षा के दिन सुबह 4 बजे उठकर 100 बार रिवीजन करती थीं, इसलिए एक्टिंग उनके लिए कभी कोई ऑप्शन नहीं था।

अपना काम देखकर चैनल बदल देती हूं

सामंथा रुथ ने कहा-उन्होंने मॉडलिंग ऐसे समय पर शुरू की थी, जब उनके घर पर चीजें ठीक नहीं थीं। इस कारण वह अपनी आगे की पढ़ाई नहीं कर सकी। जहां तक कैमरे के सामने रहने की बात है तो मैंने मॉडलिंग के दिनों को किसी काम के लिए इस्तेमाल नहीं किया। वरना मैं पूरी तरह से बर्बाद हो जाती। एक्ट्रेस ने बताया-जब मैंने शुरुआत की थी, तब मैं इसमें बहुत खराब थी। अब जब टीवी पर मेरा कुछ चल रहा होता है और मैं देखकर घबरा जाती हूं। चैनल बदल देती हूं, क्योंकि ये मुझे शर्मनाक लगता है कि मैं इसमें बहुत बुरी थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in