Samantha RuthPrabhu
Samantha RuthPrabhu @Instagram
बॉलीवुड

Samantha Ruthprabhu: बीते दिनों को याद कर भावुक हुई सामंथा, लिया ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इस समय अपने एक फैसले के कारण सुर्खियों में हैं। सामंथा ने अपने करियर को लेकर एक बेहद अहम फैसला लिया है। मालूम हो कि वह एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपनी सेहत पर ध्यान देंगी। सामंथा लगभग एक साल से मायोसिटिस से जूझ रही हैं।

Samantha RuthPrabhu

सामंथा की सेहत को लेकर फैंस ने की दुआ

सामंथा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी पोस्ट की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''यह सबसे लंबे और कठिन छह महीने रहे। आख़िरकार यह ख़त्म हो गया।'' सामंथा की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस ने उनके लिए चिंता जाहिर की है। पिछले छह महीने से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। इसके साथ ही उन्हें मायोसिटिस बीमारी के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ा।

Samantha RuthPrabhu

मायोसिटिस ने सामंथा के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाला

मायोसिटिस ने सामंथा के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। इलाज के बाद जब भी वह मीडिया या कैमरे के सामने आईं तो इसका असर अक्सर उनके चेहरे पर देखने को मिला। इस बीमारी के चलते अब उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का बड़ा फैसला लिया है। वह करीब एक साल तक किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगी और सिर्फ अपनी सेहत पर ध्यान देंगी। माना जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने आने वाली फिल्मों के लिए ली गई एडवांस रकम भी निर्माताओं को लौटा दी है।

Samantha RuthPrabhu

एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ''कुशी'' की शूटिंग कर रही

सामंथा इस साल कोई भी तेलुगु या बॉलीवुड फिल्म स्वीकार नहीं करेंगी। फिलहाल वह एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ''कुशी'' की शूटिंग कर रही हैं। यह इस फिल्म की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल है और इसे अगले दो से तीन दिनों में पूरा भी कर लिया जाएगा। इसी तरह उन्होंने सीरीज ''सिटाडेल'' की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in