KL rahul and athiya
KL rahul and athiya 
बॉलीवुड

राहुल और आथिया शादी के पवित्र बंधन में बंधने को तैयार, हो रही खास तैयारियां

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राहुल और आथिया शेट्टी आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने को पूरी तरह तैयार हैं। बीते रविवार इन दोनों का संगीत फंक्शन हुआ। इन दोनों ने अपनी शादी के लिए कुछ नियम कानून रखे हैं। राहुल और आथिया ने अपनी शादी में फोन पॅालिसी रखी है । किसी भी गेस्ट को इनकी शादी में फोन ले जाने की परमीशन नहीं होगी।

इन दोनों की शादी की तैयारियां काफी समय लंबे समय से चल रही थी. अब जा कर शादी के सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है । शादी का मंडप सज चुका है अब बस इंतजार है दोनों कपल का मंडप पर आकर साथ फेरे लेने का साथ फेरे होते ही दोनों जिदंगी भर के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

social media/ @klrahul

सब्यसाची के जोड़े में सजेंगे राहुल और आथिया

भारतीय क्रिकेट टीम के जाबाज बल्लेबाज के.एल राहुल घोड़ी चढ़ने को पूरी तरह तैयार हैं। के.एल आज सुनील शेट्टी की प्यारी गुड़िया आथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लेंगे । दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है। सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले को दुल्हन आथिया और दुल्हा राहुल के लिए दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। दोनों ही जोड़े फेमस डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए हुए खास जोड़े में सजेंगे। दोनों की शादी में करीबन 100 से 150 लोग शामिल हो सकते हैं । इन दोनों की शादी में पत्ते पर भोजन परोसा जाएगा पुरानी परंंपरा को ये दोनों अपनी शादी में फिर से जिंदा करेंगे।

शाम को लेंगे दोनों फेरे                                         

राहुल और आथिया दोनो एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे । केएल राहुल और आथिया ने अपना रिश्ता सबने छुपाकर रखा था। सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की स्क्रीनिंग पर इन दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार लिया। आज शाम को दोनों एक दूसरे से सात फेरे लेकर जिदंगी भर के लिए एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जायेंगे।