Khushi Kapoor
Khushi Kapoor  Social Media
बॉलीवुड

Khushi Kapoor को मिलेगा फिल्म में मौका, इस मशहूर डायरेक्टर के साथ चमक सकती है एक्ट्रेस की किस्मत

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'द आर्चीज' फिल्म की रिलीज होने के बाद काफी तेजी से चर्चा हो रही है। फिल्म में बात करें तो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आ चुके हैं। फिल्म में इन तीनों ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म में खुशी कपूर बड़े प्रोजेक्ट में शामिल होने वाली हैं।

करण जौहर की मूवी में आ सकती है नजर

वहीं करण जौहर भी अब रोमांटिक कामेडी बनाने के लिए तैयार हो चुके हैं। वहीं जिसमें खुशी कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान के साथ खुशी कपूर दिखने वाली हैं।

ओटीटी पर हो सकती है रिलीज

ये फिल्म सीधा ओटीटी पर जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। जिसको लेकर काफी तेजी के साथ चर्चा हो रही है। वहीं फिल्म को शौना गौतम डायरेक्ट करने का प्लान कर रही हैं। अगली साल ही फिल्म की शूटिंग शुरु हो सकती है। वहीं फिल्म के नाम को लेकर जानकारी नहीं मिली है।

फिल्म की बात करें तो अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज ही चल रहा है। मेकर्स भी कुछ और कास्ट में शामिल करने वाले हैं। शौना गौतम भी इसके पहले भी जौहर के साथ काम कर चुकी हैं। वहीं फिल्म राॅकी और रानी की कहानी में एसोसिएट डायरेक्टर के अलावा राजकुमार हिरानी भी डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके है। अभी अधिकारिक तौर पर फिल्म को लेकर जानकारी नहीं मिली है।

इब्राहिम खान के डेब्य़ू का फैंस को काफी समय से इंतजार है। वहीं वे अकसर ही स्पाॅट हो जाते हैं। उनको पलक तिवारी के साथ भी स्पाॅट किया गया है।