Jawan Movie
Jawan Movie Social Media
बॉलीवुड

Jawan Movie Preview: सलमान खान ने जवान का प्रीव्यू देखकर कहा पठान बन गया जवान

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' का प्रिव्यू हाल ही में रिलीज हो गया है। शाहरुख की फिल्म 'पठान' की अपार सफलता के बाद दर्शक उनकी आने वाली फिल्म 'जवान' को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति और प्रियामणि भी हैं। जवान का प्रीव्यू देखने के बाद सलमान खान जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Jawan Movie

सलमान के इस रिएक्शन की लोग कर रहें तारीफ

फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू देखने के बाद सलमान खान ने शाहरुख खान की तारीफ भी की है। सलमान ने फिल्म की सराहना करते हुए जवान का प्रीव्यू अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। सलमान के इस रिएक्शन की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Jawan Movie

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर 'जवान' का प्रीव्यू शेयर किया

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''पठान फौजी बन गया है। यह एक बेहतरीन प्रीव्यू है। मुझे यह बहुत पसन्द आया। ऐसी फिल्मों का आनंद सिनेमाघरों में लेना चाहिए।' मैं पहले दिन ही यह फिल्म देखने जा रहा हूं।'' यह बहुत ही मज़ेदार है।'

Jawan Movie

'जवान' में शाहरुख खान का किरदार होगा डरावना और खतरनाक

प्रीव्यू देखकर ही कयास लगाए जा रहे हैं कि 'जवान' में शाहरुख खान का किरदार कितना डरावना और खतरनाक होगा। इस फिल्म के पोस्टर ने पहले ही दर्शकों के बीच सनसनी मचा दी थी। फिल्म के पोस्टर्स में शाहरुख खान का चेहरा और सिर पूरी तरह से पट्टी से लपेटा हुआ था। अब धमाकेदार प्रीव्यू देखकर दर्शक भी हैरान हैं।

Jawan Movie

फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान पहली बार डायरेक्टर एटली के साथ काम किया है

फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान पहली बार डायरेक्टर एटली के साथ काम किया है। इस फिल्म से नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अभिनेता विजय सेतुपति 'जवान' में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 'जवान' 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in