साउथ एक्टर विशाल
साउथ एक्टर विशाल Google
बॉलीवुड

FIR on South Movie Star Vishal: साउथ के एक्टर विशाल के केस में सीबीआई ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। साउथ के एक्टर विशाल के केस में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सीबीआई ने सेंसर बोर्ड के एक अधिकारी सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।जिसमे मर्लिन मेनागा, जीजा रामदास और राजन एम जैसे लोग शामिल है, हालांकि सीबीआई की तरफ से सेंसर बोर्ड के अधिकारी का नाम अभी सामने नहीं आया है। जांच रिपोर्ट्स की माने तो मर्लिन ने विशाल से दो अलग-अलग अकाउंट से पैसे लिए थे, जहां अपने अकाउंट में ₹20000 लिए थे। विशाल बातचीत के दौरान लगातार जिस महिला का जिक्र वह कर रहे थे, वह महिला मर्लिन मेनागा ही थी।

एक्टर विशाल अपने केस में उलझते नजर आ रहे -

विशाल का साफ तौर से कहना है,मैने खुद FIR दर्ज करा ली है मैं मेनागा के इंवॉल्वमेंट पर सवाल उठा रहा हूं सेंसर बोर्ड ने कहा कि मेनगा का बोर्ड से कोई संबंध नहीं है, जब मर्लिन मेनागा का बोर्ड से कोई संबंध नहीं है फिर उस दिन वह वहां क्या कर रही थी। विशाल ने यह भी कहा मैं पिछले 7 दिनों से सीसीटीवी फुटेज मुहैया करने की बात कह रहा हूं, जिससे जो कुछ भी सामने होगा वह स्पष्ट दिखाई देगा।

सेंसर बोर्ड ने क्या कहा ?

बुधवार को सेंसर बोर्ड ने विशाल के रिश्वत वाले मामले पर कई आरोपों को लेकर सफाई दी। सेंसर बोर्ड ने अपने स्टेटमेंट पर कहा कि विशाल ने जिन लोगों से पैसे लिए उनके सेंसर बोर्ड से कोई कांटेक्ट नहीं है, वह थर्ड पार्टी के लोग हैं, सेंसर बोर्ड ऐसे लोगों को मान्यता नहीं देता, बोर्ड के आगे हमने स्टेटमेंट को जारी रखते हुए कहा," हम इस पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं, मामले की जड़ तक जाकर दोषियों को ढूंढ निकालेंगे"