Bhojpuri Song
Bhojpuri Song 
बॉलीवुड

Bhojpuri Song: 'नाच रे पतरकी 3.0' गाने ने मचाया धमाल, पवन सिंह की एक्ट्रेस संग अरविंद अकेला कल्लू ने किया डांस

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अरविंद अकेला कल्लू की एक बार फिर से भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में वापसी हो गई है। कल्लू का नया गाना 'नाच रे पतरकी 3.0' आज रिलीज हुआ इस गाने ने काफी तहलका मचा दिया है। यह गाना 'नाच रे पतरकी का तीसरा वर्जन है। इससे पहले इसके दो वर्जन ने भोजपुरी दर्शकों को नागिन की धुन पर खूब नचाया था। इस म्यूजिकल सॉन्ग से कल्लू ने भी अपनी छाप छोड़ी और यह गाना लगातार वायरल हो रहा है।

नागिन की थीम पर बना है गाना

नागिन थीम वाले इस गाने का संगीत बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के फिल्मी संगीत की याद दिलाता है, लेकिन भोजपुरी में यह अपने आप में में बेहतरीन और नायाब गाना है। इस गाने ने भोजपुरी संगीत के प्रशंसकों और प्रेमियों को एक बार फिर भोजपुरी सॉन्ग के करीब ला दिया है। इस गाने से यूट्यूब की दुनिया में खलबली मच गई। रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद यह गाना वायरल हो गया और अब तक इसे एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

“नाच रे पतरकी 3.0”

“नाच रे पतरकी 3.0” गाने के बारे में सारेगामा हम भोजपुरी के महाप्रबंधक बद्रीनाथ झा ने कहा कि “नाच रे पतरकी सीरीज का यह एक और बेहतरीन गाना है जो हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देगा। हमने इस गाने को नए एक्सपेरिमेंट और विजन के साथ बनाया है। नागिन धुन गाने ने लोगों के बीच खासी लोकप्रियता हासिल की है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, हमने अपने भोजपुरी दर्शकों के लिए एक बेहतरीन कॉन्सेप्ट के साथ एक बेहतरीन गाना पेश किया है, जिसे हर कोई पसंद करेगा और धूम मचाएगा।