अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा google
बॉलीवुड

Anushka Sharma leave Bollywood: दुसरे बच्चे के जन्म के बाद एक्टिंग छोड़ेंगी एक्ट्रेस ' अनुष्का शर्मा '

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दोनों दूसरी बार प्रेगनेंसी की खबरों से सुर्खियों में आ रही है। अनुष्का शर्मा फिलहाल तो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है। दरअसल उनकी दूसरी प्रेगनकी के बाद खबर है की वो एक्टिंग को नमस्ते कह सकती है,क्यूंकि कुछ साल पहले सिमी गरेवाल के साथ एक पुराने इंटरव्यू मे उन्होंने कुछ ऐसा ही कहा था,इन दिनों ये विडिओ वायरल हो रहा है, जिसमें उनका साफ तौर से कहना है कि वह शादी और बच्चे होने के बाद एक्टिंग की दुनिया छोड़ देगी। इस इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने कहा था बहुत जरूरी है मैं शादी करना चाहती हूं, ' मैं शादी, बच्चे सब करना चाहती हूं और जब ये सब कर लुंगी तोह काम की दुनिया को छोड़ दूंगी ।

वामिका के लिए लिया था एक्टिंग से ब्रेक-

अनुष्का शर्मा ने 2017 में इंडियन टीम के क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी। विराट अनुष्का की शादी के बाद अनुष्का शर्मा ने फिल्म जीरो और 'सुई धागा' में नजर आई। जब बेटी वामिका हुई उसके बाद से ही अनुष्का ने एक्टिंग करियर पर ब्रेक लगा दी, अनुष्का शर्मा ने फिल्म "चकदे एक्सप्रेस" से कम बैक करने वाली है। लेकिन इस बीच ख़बरों की माने तो अनुष्का दूसरी बार मां बनने जा रही है, अब देखना ये हैं की वो अपने पहले के विचारों पर कायम रहेंगी या समय के साथ दूसरी एप्रोच फॉलो करेंगी।

दूसरे बच्चे होने की खबर कैसे आई सुर्खियों में-

कुछ समय पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट को एक साथ एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिससे अनुष्का के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आने लगी, कई फोटोज और वीडियो में बेबी पंप दिखाई दे रहा था।

एक्ट्रेस की पैपराजी से रिक्वेस्ट-

जब पैपराजी ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को स्पॉट किया, उसके बाद अनुष्का शर्मा कार में बैठी और पैपराजी को तस्वीर न लेने के लिए रिक्वेस्ट कर रही थी। उस दौरान भी अनुष्का ने ढीले कपड़े पहने हुए थे ।उसके बाद से ही लगातार अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें बनी हुई है, वीडियो में वह व्हाइट ओवर साइज शर्ट और डेनिम पहने हुई थी.