बॉलीवुड

PS 2 Box Office: ऐश्वर्या राय की फिल्म ''पीएस-2'' ने पहले दिन ही मचाया धमाका, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म ''पीएस-2'' बीते शुक्रवार रिलीज हो गई, इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। ‘पीएस 1’ पहले ही बड़े पर्दे पर तहलका मचा चुकी है। तमिल सिनेमा के इतिहास में ‘पीएस 1’ सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी। मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनीं‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को पहले दिन ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है। ‘पीएस 1’ की तरह ही ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की भी शानदार ओपनिंग हुई है।

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ स्टार कास्ट

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’बड़े बजट की फिल्म है, इसमें मल्टी स्टार ने काम किया है। इस फिल्म को हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म के स्टार कास्ट पर नजर डालें तो इसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला के साथ-साथ आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर सहित कई कलाकार शामिल हैं।

पहले दिन कितनी कमाई फिल्म?

'पोन्नियिन सेल्वन 2'का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों के बाहर सिनेमा प्रेमियों के लाइन लग गई। लोगों की भीड़ देखकर ही फिल्म के कलेक्शन का अंदाजा लगाया जा सकता था। पहले दिन ही इस फिल्म नें अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया। फिल्म के कमाई के आंकड़ों की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 32 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है।