Ghoomar
Ghoomar @Instagram
बॉलीवुड

Ghoomar: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म 'घूमर' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। अगस्त का महीना बॉलीवुड के लिए बेहद अहम रहने वाला है। इस महीने कई बड़े सितारों की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। सनी देओल की ‘गदर-2’ फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसके साथ ही अगस्त महीने में आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल-2’ भी रिलीज होगी। ऐसे में अब अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘घूमर’ की चर्चा हो रही है।

Abhishek Bachchan

दिव्यांग एथलीट की प्रेरक जीवन यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘घूमर’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस पोस्टर को अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। यह फिल्म एक दिव्यांग एथलीट की प्रेरक जीवन यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। इस महिला क्रिकेटर का किरदार एक्ट्रेस सैयामी खेर ने निभाया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका में नजर आएंगे। दर्शकों को पोस्टर में अभिषेक का लुक भी पसंद आया और दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म में यथार्थवादी परिदृश्य दिखाया जाएगा।

Abhishek Bachchan

फिल्म घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघर में देगी दस्तक

इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने की संभावना है। अभिषेक पहले आर. बाल्की के साथ फिल्म ‘पा’ में काम किया। फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिषेक और सैयामी के साथ-साथ अंगद बेदी, शबाना आजमी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in