Asur 2
Asur 2  
मनोरंजन

Asur 2 Release Date: 'असुर 2' का ओटीटी पर आगाज, जानिए किस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर फिल्म 'असुर' सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज के पहले सीजन के खत्म होने के साथ ही क्रिएटर्स ने दूसरे सीज़न की घोषणा कर फैंस के दिलों में उत्साह बढ़ा दिया था। फैंस लंबे समय से "असुर-2" की घोषणा का इंतजार कर रहे थे और अब फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। निर्माता ने हाल ही में "असुर -2" की झलक दिखाते हुए एक छोटा सा टीजर जारी किया और रिलीज की तारीख की भी घोषणा की गई है। इस फिल्म को आप जल्द ही आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

असुर-2 के बेहतरीन टीजर के साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। यह सीरीज 1 जून, 2023 को जियो सिनेमा और कलर्स के वूट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अरशद वारसी और बरुण सोबती के साथ, इस सीरीज में अनुप्रिया गोयनका भी अहम रोल में नजर आएंगी।

अरशद वारसी की दमदार एक्टिंग

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए असुर 2 का टीजर बेहद ही दमदार है, टीजर को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में अपनी लाइन्स से फैंस को हंसाने वाले अरशद वारसी असुर-2 के इस शॉर्ट टीजर में अपनी दमदार लाइन्स से लोगों को खुश और दंग कर देते हैं। एक विज्ञान, धर्म और अपराध की कहानी, फिल्म असुर-2 के टीजर में बरुण सोबती और अरशद वारसी जो असुर के रुप नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में निखिल यानी बरुन सोबती अशरद को क्राइम करने के लिए रोकते हुए नजर आएंगे।