प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 
क्राइम

नवी मुंबई से आया हैरान करने वाला मामला, गर्दन में चाकू लगने के बाद एक किमी तक बाइक चलाकर अस्पताल पहुंचा युवक

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में एक घायल युवक गर्दन पर धंसे चाकू के खुद बाइक चला कर अस्पताल पहुंचा। बाइक चलाते समय उसके गले से खून बह रहा था। युवक अस्पताल पहुंचा तो उसको देखकर वहां मौजूद घबरा गए। अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बता दें कि समय पर इलाज मिलने से और डॉक्टरों की सूझबूझ से वह अब स्वस्थ है। डॉक्टरों ने कहा कि पीड़ित व्यवसायी 32 साल के तेजस पाटिल हमले में बाल-बाल बचे। डाक्टरो ने बताया कि गनीमत रही कि चाकू उनकी महत्वपूर्ण धमनियों और नसों में नहीं लगा।

छोटे भाई ने मारी चाकू

यह घटना 3 जून को सानपाड़ा इलाके के सेक्टर-5 की है। व्यवसायी तेजस अपने घर में सो रहा था, तभी उसके छोटे भाई 30 वर्षीय मोनीश ने तेजस की गर्दन में चाकू घोंप दिया और मौके से भाग निकला। हमले के बाद खून बहने के बावजूद गर्दन में धंसे चाकू के साथ तेजस ने अपनी बाइक निकाली और लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित अस्पताल पहुंचे। चाकू निकालने के लिए डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया।

चाकू निकालने में लगे 4 घंटे  

डॉक्टरों ने बताया कि यह एक चमत्कार ही है कि तेजस की जान बच गई क्योंकि उसको बहुत ज्यादा चोट पहुंची थी और खून भी अधिक बह गया था। जंग लगे चाकू को गर्दन से निकालने और डैमेज हुए ब्लड वेसेल्स को सही करने में लगभग 4 घंटे का वक्त लगा।