फेस्टिव सेल के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों ने बेचा 29 हजार करोड़ रुपए का सामान; हर मिनट बिके 1.5 करोड़ रुपए के फोन
फेस्टिव सेल के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों ने बेचा 29 हजार करोड़ रुपए का सामान; हर मिनट बिके 1.5 करोड़ रुपए के फोन 
बाज़ार

फेस्टिव सेल के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों ने बेचा 29 हजार करोड़ रुपए का सामान; हर मिनट बिके 1.5 करोड़ रुपए के फोन

Raftaar Desk - P2

फेस्टिव सेल में फ्लिपकार्ट और अमेजन की कुल भागीदारी 90 प्रतिशत रही और इसमें फ्लिपकार्ट ने बाजी मारी है इस साल त्योहारी सेल के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहकों की संख्या 5.2 करोड़ तक पहुंच गई ई-कॉमर्स कंपनियों ने 15 से 21 अक्टूबर के बीच अपनी त्योहारी सेल के पहले क्लिक »-newsindialive.in