आईडीबीआई-बैंक-ने-केवाईसी-अद्यतन-करने-के-लिये-वीडियो-आधारित-ग्राहक-पहचान-प्रक्रिया-शुरू-की
आईडीबीआई-बैंक-ने-केवाईसी-अद्यतन-करने-के-लिये-वीडियो-आधारित-ग्राहक-पहचान-प्रक्रिया-शुरू-की 
बाज़ार

आईडीबीआई बैंक ने केवाईसी अद्यतन करने के लिये वीडियो-आधारित ग्राहक पहचान प्रक्रिया शुरू की

Raftaar Desk - P2

नयी दिल्ली, छह मई (भाषा) निजी क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक ने कोविड संकट के बीच अपने ग्राहकों के लिये केवाईसी (अपने ग्राहक को जानो) अद्यतन करने के लिये वीडियो-आधारित ग्राहक पहचान प्रक्रिया (वी-सीआईपी) शुरू की है। बैंक ने एक बयान में यह जानकारी दी। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के कोरोना क्लिक »-www.ibc24.in