twitter-shops-to-allow-sellers-to-showcase-more-products
twitter-shops-to-allow-sellers-to-showcase-more-products 
बाज़ार

विक्रेताओं को अधिक प्रोडक्ट दिखाने की अनुमति देंगी ट्विटर शॉप्स

Raftaar Desk - P2

सैन फ्रांसिस्को, 10 मार्च (आईएएनएस)। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एक नया शॉपिंग फीचर ट्विटर शॉप्स पेश किया है जो व्यापारियों को अपने प्रोफाइल पर प्रदर्शित करने के लिए 50 उत्पादों तक के संग्रह को क्यूरेट करने की अनुमति देगा। सुविधा, जो उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है, लोगों को उनके पसंदीदा ब्रांडों के प्रोफाइल से उत्पादों को देखने का मौका देती है, इसलिए जब आप टाइमलाइन पर प्रोडक्टस के बारे में बात करते हैं और खोजते हैं, तो अब आप उन्हें ट्विटर पर भी ब्राउज कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, जब आप किसी ऐसे व्यापारी की प्रोफाइल पर जाते हैं, जिसमें ट्विटर शॉप्स सक्षम हैं, तो आपको उनके ट्वीट्स के ठीक ऊपर एक शॉप्स देखें बटन दिखाई देगा। जब आप बटन पर टैप करेंगे, तो यह उस व्यापारी की शॉप को खोल देगा, जहां आप आइटम स्क्रॉल कर सकते हैं। जब आप खरीदने के लिए तैयार हों, तो आप अपनी पसंद के प्रोडक्ट पर क्लिक कर सकते हैं जो एक इन-ऐप ब्राउजर खोलेगा जहां आप प्रोडक्ट के बारे में अधिक जान सकते हैं और व्यापारी की वेबसाइट पर चेकआउट कर सकते हैं। कंपनी ने कहा, जहां हमारा शॉप मॉड्यूल व्यापारियों को अपने प्रोफाइल पर सीधे पांच प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करने की अनुमति देता है, वहीं ट्विटर शॉप व्यापारियों को उत्पादों की लंबी सूची को उजागर करने के लिए एक बड़ा, पूरी तरह से इमर्सिव स्पेस देता है। ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए क्रिएटर डैशबोर्ड नामक एक नया टूल भी पेश किया है ताकि यह विश्लेषण किया जा सके कि वे प्लेटफॉर्म पर पैसा कैसे कमाते हैं। कंपनी के अनुसार, नया टूल क्रिएटर्स को यह विश्लेषण करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है कि वे ट्विटर पर कैसे पैसा कमाते हैं और वे मुद्रीकरण सुविधाओं से कितना कमा रहे हैं। वर्तमान में, यह सुविधा यूएस में आईओएस क्रिएटर्स के लिए 10,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ उपलब्ध है और टिकटेड स्पेस और सुपर फॉलोअर्स में भाग ले रहे हैं। नए डैशबोर्ड को ऐप के मुद्रीकरण टैब से एक्सेस किया जा सकता है। --आईएएनएस एसकेके/आरजेएस