टीम इंडिया के खिलाड़ी।
टीम इंडिया के खिलाड़ी। रफ़्तार।
बाज़ार

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे KL Rahul और Jadeja, नए स्क्वाड में इनको मिली जगह

नई दिल्ली, रफ्तार। हैदराबाद में इंग्लैंड टीम से पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर है। टीम के दो स्टार खिलाड़ी प्लेइंग 11 से बाहर हो गए हैं। 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में ऑलराउंडर रवींद्र जेडजा और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल बाहर नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि की है।

जडेजा को हैमस्ट्रिंग इंजरी

रवींद्र जडेजा को हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी। वहीं, केएल राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की है। इसके बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को अगले टेस्ट मैच से राहत दी है। बोर्ड की मेडिकल टीम इन दोनों खिलाड़ियों पर नजर बनाए हुए है।

सरफराज, सौरभ और वाशिंगटन की एंट्री

भारतीय क्रिकेट टीम (BCCI) की चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया है। आवेश खान अपनी रणजी टीम मध्य प्रदेश के साथ बने रहेंगे, लेकिन जरूरत पड़ने पर टीम इंडिया में शामिल होंगे।

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया

कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर केएस भरत, विकेटकीपर ध्रुव जुरेल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, यशस्वी जायसवाल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मुकेश कुमार, आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार।