disney-plus-won39t-show-ads-to-preschoolers-on-new-streaming-plan
disney-plus-won39t-show-ads-to-preschoolers-on-new-streaming-plan 
बाज़ार

डिजनी प्लस नए स्ट्रीमिंग प्लान पर प्रीस्कूलर को विज्ञापन नहीं दिखाएगा

Raftaar Desk - P2

सैन फ्रांसिस्को, 18 मई (आईएएनएस)। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस ने पुष्टि की है कि यह कुल विज्ञापन लोड को एक घंटे में औसतन चार मिनट के विज्ञापनों तक सीमित कर देगा और प्रीस्कूल प्रोग्रामिंग में कोई भी विज्ञापन नहीं होगा। कंपनी ने टेकक्रंच को इसकी पुष्टि की और कहा कि प्रीस्कूल कंटेंट के लिए हल्का विज्ञापन लोड और कोई विज्ञापन प्रारंभिक लॉन्च की योजना नहीं होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि डिजनी प्लस के पास अपनी सिस्टर सर्विस हुलु के विज्ञापन-समर्थित टियर की तुलना में कम विज्ञापन होंगे, जो लगभग दोगुना समय (लगभग 7.4 विज्ञापन) के लिए विज्ञापन दिखाता है। पीकॉक सेवा में एक घंटे में लगभग पांच मिनट के विज्ञापन होते हैं और एचबीओ मैक्स में एक घंटे में चार मिनट से अधिक विज्ञापन नहीं होते हैं। हुलु को कभी गो-टू एवीओडी (विज्ञापन वीडियो ऑन डिमांड) सेवा के रूप में जाना जाता था, हालांकि, अब प्रति घंटे सबसे अधिक विज्ञापनों वाली कंपनी है। वॉल्ट डिज्नी कंपनी की एडवरटाइजिंग सेल्स की अध्यक्ष रीटा फेरो ने कहा, हम अलग-अलग बच्चों को लक्षित करने के लिए कभी भी डेटा एकत्र नहीं करने जा रहे हैं। पूर्वस्कूली बच्चे जो विज्ञापन-समर्थित डिज्नी प्लस टियर देखने के लिए अपनी प्रोफाइल का उपयोग करते हैं, उन्हें कोई विज्ञापन नहीं दिखाई देगा। डिज्नी प्लस में ऐसा कंटेंट है जिसे ब्रांड-सुरक्षित माना जाता है, जो विज्ञापनदाताओं के लिए बहुत आकर्षक है। --आईएएनएस एसकेके