Ravishankar Prasad
Ravishankar Prasad Agency
news

नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने वाले मुख्यमंत्रियों पर BJP का हमला, कहा- इससे राज्य की जनता का नुकसान

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। नीति आयोग की आठवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक प्रगति मैदान में आयोजित की गई। 8 राज्यों के सीएम ने इसका बहिष्कार किया। इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के इस निर्णय पर बीजेपी ने जमकर हमला बोला। शनिवार को पत्रकार सम्मेलन में बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विपक्षी नेता केवल मोदी विरोध के कारण राज्य की जनता का नुकसान कर रहे हैं।

बीजेपी का विपक्ष पर हमला

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बैठक में 100 से अधिक मुद्दों पर चर्चा हो रही है। इस अहम बैठक में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों का भाग ना लेना सीधा जनता को नुकसान पहुंचा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि नीति आयोग राज्यों की सक्रिय भागीदारी के साथ साथ राष्ट्रीय विकास के प्राथमिकताओं, रणनीतियों और क्षेत्रों की साझा रुप से विकसित करने के लिए एक महत्वपूर्ण प्लेटफार्म है।

‘मोदी विरोध में कहां तक जाएगा विपक्ष’

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष से सवाल उठाया कि नीति आयोग की बैठक के लिए 100 मुद्दे चर्चा के लिए तय किए गए हैं। अब जो सीएम नहीं आए हैं, वो अपने राज्य की जनता की बात यहां तक नहीं ला रहे हैं। क्या उन राज्य के लोगों को लाभ नहीं मिलना चाहिए? उन्होंने विपक्ष पर सवाल उठाया कि मोदी विरोध में विपक्ष कहां तक जाएगा?