news

Bageshwar Baba: बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर कार्रवाई कर सकती है बिहार पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बिहार पुलिस जुर्माना लगा सकती है। बता दें कि यह मामला ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का है। बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री पिछले चार दिनों से बिहार की राजधानी पटना में हनुमान कथा कह रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान के पास स्थित होटल पनाश जाते समय उन्होंने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था।

बागेश्वर बाबा ने किया ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

कहा जा रहा है कि जिस गाड़ी से बागेश्वर बाबा होटल जा रहे थे, उस गाड़ी को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी चला रहे थे लेकिन इस दौरान दोनों लोगो ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। अब इसको लेकर पटना ट्रैफिक पुलिस बागेश्वर बाबा पर कार्रवाई की तैयारी में है।

कार्रवाई की तैयारी में ट्रैफिक पुलिस

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें कुछ मीडियाकर्मियों के द्वारा सूचित किया गया है कि धीरेंद्र शास्त्री ने पटना में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था। इस मामले में डीएसपी स्तर के अधिकारी जांच कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि जांच में अगर कोई ऐसी बात सामने आती है तो धीरेंद्र शास्त्री पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। पटना की ट्रैफिक पुलिस यह जांच कर रही है कि सांसद मनोज तिवारी और बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने पटना एयरपोर्ट से पनाश होटल जाते वक्त सीट बेल्ट लगाया था कि नहीं। पटना के ट्रैफिक एसपी द्वारा इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।