Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party  Social Media
news

MP Elections 2023: मप्र के लिए आम आदमी पार्टी ने घोषित किए 29 उम्मीदवारों के नाम, यहां देखें किसे मिला टिकट?

भोपाल, हि.स.। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कर दी है। इसमें 29 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। यह सूची सोमवार देर शाम पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने जारी की है। इससे पहले आप ने 10 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे।

AAP ने इन उम्मीदवारों को दिया टिकट

जारी सूची के अनुसार, आम आदमी पार्टी ने भांडेर विधानसभा सीट से रमणी देवी टव, भिंड से राहुल कुशवाह, मेहगांव से सतेन्दर भदोरिया, भोपाल उत्तर से मोहम्मद सऊद, नरेला से रायसा बेगम मलिक, दमोह से चाहत मनी पाण्डे, मल्हारा से चंद्र किन्नर, डॉ अम्बेडकर नगर-महू से सुनील चौधरी, गंधवानी से भेरू सिंह अनारे, शिवपुरी से अनूप गोयल, सिवनी मालवा से सुनील गौर, इंदौर-1 से अनुराग यादव, इंदौर-4 से पीयूष जोशी, जबलपुर की बरगी सीट से आनंद सिंह और पनागर से पंकज पाठक को उम्मीदवार बनाया है।

ये नाम भी लिस्ट में शामिल

इसी तरह पाटन से विजय मोहन पाल्हा, सेंधवा से ईंजी, नान सिंह नेवड़े, चाचौड़ा से ममता मीना, देवतालाब से दिलीप सिंह गुड्डू, मनगवां से वरुण अम्बेडकर, मऊगंज से उमेश त्रिपाठी, रैगांव से वरुण गुज्जर खटिक, मानपुर से ऊषा कोल, देवसर से रतिभान साकेत, सीधी से आनंद मंगल सिंह, बिजावर से अमित भटनागर, छतरपुर से भागीरथ पटेल, नागदा-खाचरौद से सुबोध स्वामी और रीवा से इंजी, दीपक सिंह पटेल को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव साल के अंत में

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में 230 सीटों वाली विधानसभा के लिए इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। अभी चुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक दल जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। अब तक भाजपा तीन सूचियां जारी कर चुकी है, जबकि सपा, बसपा भी एक-एक सूचियां जारी कर चुकी हैं। अब आप ने भी अपनी पहली सूची जारी कर दी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in